'VOICE OF INDIA' फेम SONU MORWAL अब बना 'MOXX MUSIC FAME'

सोनू बनेगा डॉलिवूड का सितारा


'VOICE OF INDIA' और 'BATHROOM SINGER' से पहचान बनाने वाले सोनू मोरवाल आजकल अपना प्राइवेट म्यूजिक एल्बम निकालने की तैयारी कर रहे हैं। शुरुआत में एक गाना रिलीज़ करेंगे। सुना हैं ठण्ड के मौसम में गाना भी ठण्ड का ही होगा।  और गाने का मिज़ाज़ कुछ गरम रहेगा यानी कि  यह एक पार्टी सांग बनेगा।  सोनू मोरवाल अपने पहले गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। आपको याद होगा की सोनू मोरवाल का पार्श्वगायक अभिजीत भट्टाचार्य के साथ भी कुछ पंगा भी चला था। यह गाना मोक्ष म्यूज़िक से दिसंबर माह में ही रिलीज़ हो जाएगा। सोनू ने अभी हाल ही में मोक्ष म्यूज़िक के साथ पाँच साल तक गाने का अनुबंध साईन किया है।

गाने की रिकॉर्डिंग पूरी हो चुकी है। सोनू ने कहा, "'VOICE OF INDIA' से लेकर अब तक का सफर बहुत ही अच्छा रहा। लेकिन अब वक़्त है, अपने ही गानो से अपनी अलग पहचान बनाने का। इसके लिए मैं मोक्ष म्यूज़िक कंपनी का धन्यवाद करता हूँ, जिन्होंने मेरे सपनों को अगले स्तर पर साकार करने का बीड़ा उठाया है।  मुझे इस गाने से बहुत ही उम्मीदें हैं।" 

जब सोनू से पूछा गया की वो  'VOICE OF INDIA' से मोक्ष म्यूज़िक तक कैसे पहुँचे तो उन्होंने बताया कि संगीतकार रमेश मिश्रा के माध्यम से उनको मुलाक़ात मोक्ष म्यूज़िक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर जोकि संगीतकार भी हैं, राज महाजन से हुई। सोनू की आवाज़ राज महाजन को भा गयी और सोनू मोरवाल की मोक्ष म्यूज़िक कैंप में एंट्री हो गयी। गौरतलब है की राज महाजन और रमेश मिश्रा पहले से ही अपनी संगीतकार जोड़ी राज-रमेश के नाम से बना चुके हैं और सोनू मोरवाल के गाने का म्यूज़िक भी इसी जोड़ी ने किया है।  गाने के बोल किशोर सिन्हा ने लिखे हैं।



रमेश मिश्रा ने कहा, "सोनू को मैं बहुत पहले से जानता था। लेकिन मुझे नहीं पता था की भविष्य में इस प्रकार मिलकर काम करेंगे। सोनू की आवाज़ में बहुत ही विविधतायें हैं।  हमें उम्मीद है की हम श्रोताओं के सामने सोनू को एक बेहतरीन गायक बनाकर पेश करेंगे और हमें विश्वास है की सोनू का नाम इंडस्ट्री के सफल गायको में होगा।"



राज महाजन के अनुसार, "अभी कंपनी आधिकारिक तौर पर गाने को प्रमोट करना शुरू नहीं किया है।  जल्दी ही हम सोनू मोरवाल के पहले गाने की औपचारिक घोषणा करके प्रमोशन शुरू कर देंगे। सोनू का भविष्य बहुत ही उज्जवल है। मुझे सोनू से बहुत ही उम्मीदें हैं। सोनू एक अच्छे गायक के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं।"

सोनू मोरवाल ने यह भी कहा कि, "मैं रमेश सर और राज की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा ऐसा मुझे दृढ विश्वास है। इसके अलावा मोक्ष म्यूज़िक की क्रिएटिव और बिज़नेस टीम का भी सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया करता हूँ।  'ठण्ड' के अलावा मेरे और गानो पर काम चल रहा है जिनकी रिलीज़ जनवरी में रखी जायेगी।"  

सोनू मोरवाल को अपने म्यूज़िकल प्रोग्राम्स में बुक करने के लिए आप 8800564441, 8800694448, 011-43010347 पर कॉल कर सकते हैं।  

No comments:

Post a Comment