Music Directors Raj Ramesh give break to the Winner of Agra Ki Awaz : Vinod Rathore meets Raj-Ramesh

विनोद राठौर की आवाज़ और राज-रमेश के साज़ साथ-साथ 

संगीतकार राज-रमेश ने की 'आगरा की आवाज़' अपनी आगामी एल्बम में मौका देने की घोषणा। 


10, जनवरी 2015, आगरा । मौका था हिंदुस्तान ग्रुप द्वारा आगरा में ज़ोर-शोर से आयोजित 'हिंदुस्तान प्रीमियर लीग' के अंतर्गत आयोजित 'आगरा की आवाज़' के विजेताओं के नाम की घोषणा का। जहां पर पहुंची संगीतकार जोड़ी राज-रमेश और पार्श्वगायक विनोद राठौर। 

विनोद राठौर, राज महाजन और रमेश मिश्रा कार्यक्रम के दौरान 
संगीतकार जोड़ी के बैंड सरगम स्टार्स और गायक विनोद राठौर ने पूरे माहौल में समां बाँध दिया।  विनोद राठौर ने नवनिर्मित संगीतकार जोड़ी का स्वागत किया और शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम शुरू होने से पहले विनोद राठौर, राज महाजन और रमेश मिश्रा ने काफी अपने आने वाले नए गानो के बारे चर्चा की। मालूम हुआ की विनोद राठौर भी राज-रमेश के साथ गाने वाले हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड के और भी कई बड़े गायक जैसे की जावेद अली, ममता शर्मा, कृष्णा, राजा हसन, उषा मंगेशकर आदि भी राज-रमेश के साथ गाने वाले है और साल 2015 राज-रमेश के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण सिद्ध होने वाला है। और क्या-क्या कहा विनोद राठौर ने, जानने के लिए निम्न वीडियो देखिये :



लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल को अपना गुरु मानने वाले विनोद राठौर ने कहा कि जोड़ियों में अच्छा काम होता है और उम्मीद कि भविष्य में सुरीला काम सुनने को मिलेगा। विनोद राठौर ने बेहद रोचक अंदाज़ में कहा, "बिवेयर ऑफ़ राज-रमेश (Beware of Raj-Ramesh)"  

आगरा के 'सुर सदन' हाल में यह प्रोग्राम आयोजित किया गया। विनोद राठौर ने अपने 'मुन्नाभाई एम बी बी इस गाने से स्टेज पर दर्शकों के बीच में से एंट्री की तो सारा हाल तालियों से गूंज उठा। इसके बाद इन्होने सुपरहिट गानो से पुरे माहौल को संगीतमय कर दिया।

राज-रमेश, विजेता शीतल चौहान और विनोद राठौर 
'आगरा की आवाज़' प्रतियोगिता के लिए विनोद राठौर द्वारा घोषित विजेता 'शीतल चौहान' को राज-रमेश ने अपने आने वाले गाने में मौका देने का वादा किया।  जल्द ही आप, राज-रमेश के एक गाने में 'आगरा की आवाज़ - शीतल चौहान' को भी सुन सकेंगे। रमेश मिश्रा ने कहा, "हम लोग प्रतिभावान गायकों को मौका देते रहेंगे और इस प्रकार की प्रतियोगिताओं को शुक्रिया अदा करते हैं जिनके माध्यम से हमको नयी प्रतिभाएं मिलती हैं।"

और कैसे मिला आगरा की आवाज़ शीतल चौहान को राज-रमेश में गाने का मौका, जानने के लिए  निम्न वीडियो :


- क्रिएटिव टीम 

No comments:

Post a Comment