पुरानी धुन पर नए ज़माने की छाप लिए राज महाजन का नया गाना डायमंड की आवाज़ में “तुम संग दिल्लगी

90 के दशक की याद दिलाता मोक्ष म्यूजिक का तुम संग दिल्लगी

मोक्ष म्यूजिक रॉक स्टार की खोज के विनर सिंगर डायमंड
किशोर साहब ने बहुत खूब गाया है दिल्लगी ने दी हवा थोड़ा सा धुंआ उठा और आग जल गई”. ऐसी ही एक दिल्लगी की है मोक्ष म्यूजिक ने. इस नए गाने का नाम है तुम संग दिल्लगीजिसे गाया है डायमंड ने और अपने रैप से इसे स्पेशल बनाया बॉब राय्म्स ने. राज महाजन के संगीत निर्देशन में बना ये गाना बीते वक्त की यादों को ताज़ा तो करता है लेकिन नये अंदाज़ में. इसमें पुराने के साथ नये ज़माने का तड़का भी है. थोड़ा सा अटपटा जरूर है लेकिन मजेदार रहेगा और ऑडियंस को खूब पसंद आएगा. इससे पहले भी डायमंड और मोक्ष म्यूजिक ने मिलकर ऑडियंस को कई सुपरहिट गाने दिए हैं जैसे बावरापन, भीगा बदन, सोचा ना था जिंदगी. कमाल की बात है इन सभी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. डायमंड रॉकस्टार की खोज सीजन वन के विनर रह चुके हैं. इनकी मखमली आवाज़ के चलते ये ऑडियंस के दिलो पर राज करने लगे हैं. बहुत ही कम कलाकार ऐसे होते हैं जो ऑडियंस का दिल अपनी आवाज़ और चेहरे दोनों से चुरा लें.


एल्बम के एक दृश्य से रैपर बॉब राय्म्स के साथ लीडिंग लेडी सिमोन 
इनके साथ ही बॉब राय्म्स भी किसी से कम नहीं. मोक्ष म्यूजिक के रॉकस्टार की खोज से इन्हें भी खोजा गया है. ये एक कमाल के रैपर तो हैं ही साथ ही साथ कलम चलाने में इनका कोई सानी नहीं. 90 के दशक पर 21वीं सदी की एक रोमांटिक कहानी ऑडियंस को तुम संग दिल्लगीमें नज़र आएगी. हमेशा कुछ अलग कॉन्सेप्ट्स पर काम करने वाले राज महाजन कहते हैं तुम संग दिल्लगी भी एक ऐसा ही गाना है जिसका कॉन्सेप्ट्स भले ही पुराना है लेकिन दो दशकों के जायका देखने को मिलेगा. 90 के दशक की यादें आएगी और साथ ही साथ आज के ज़माने को जोड़ता विडियो. इस विडियो की खासियत है इसके रोमांटिक सीन जिन्हें बड़ी ही खूबसूरती से फिल्माया गया है. इसके बोल लिखे हैं राजेंदर शुक्ला ने. इससे पहले भी कई हिट गाने मार्किट में दिए हैं.


लोगों के दिलों को छूता तुम संग दिल्लगी” मोक्ष म्यूजिक के बेहतरीन गानों में शुमार हो चुका है. इसका ऑडियो पहले ही मार्किट में अपनी जगह बना चुका है. अब रिलीज़ के लिए इसका विडियो भी तैयार है. उम्मीद की जा रही है राज महाजन और मोक्ष म्यूजिक के बनाये बाकी सभी गानों की तरह ये भी कमाल मचा देगा. 


एक दृश्य फिल्माते डायरेक्टर देव प्रताप 

"तुम संग दिल्लगी" के एक दृश्य से आपके लिए लीडिंग पेयर (विनय कपूर और सिमोन)


न्यूज़ मोर्निंग आपके लिए लाया है इस गाने से जुड़ी सारी अपडेट्स. तुम संग दिल्लगीमें दिल्लगी करते नज़र आयेंगे हैण्डसम विनय कपूर और कामुक अदायों वाली सीमोन राजवंश. हाल ही में इसके शूटिंग सेट पर हम मिले इस गाने से जुड़े सभी लोगों से. एल्बम को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित नज़र आए विनय कपूर (कलाकार). उनके मुताबिक इस एल्बम की शूटिंग दो महीने पहले ही हो जाती लेकिन किसी ना किसी वजह के चलते हो नहीं पाई. लेकिन वो सुना ही होगा जब जो होना तय होता है तभी होता है. सबसे ज्यादा मज़ा आया रोमांटिक सीन करते हुए आया. एक किसिंग सीन शूट करना कितना टफ होता है यह आज मुझे पता लगा जब हमें इसमें करना पड़ा. मैं बहुत नर्वस था इस सीन को लेकर.  वहीँ जिस सीन विनय नर्वस थे उसी सीन के बारे में सीमोन कहतीं हैं कि, मुझे तो सबसे ज़्यादा मजा ही इस किसिंग में आय. पूरा गाना हमने बहुत सारी लोकेशंस पर शूट किया है. मैं राज सर और मोक्ष म्यूजिक को थैंक यू करना चाहती हूँ जिसने हमें इस गाने से जोड़ा. थैंक यू सर.

गौरतलब है कि, मोक्ष म्यूजिक के गानों का फैलाव विश्व के कोने कोने तक हैं. सभी डिजिटल स्टोर्स पर इसके गाने आप कभी भी सुन सकते हैं. लगभग 30 लाख लोग मोक्ष म्यूजिक के गानों को सुनते हैं और इस तादाद का बढ़ना इसी बात की तरफ इशारा करता है मोक्ष म्यूजिक हमेशा कुछ नया करता है लेकिन अपने चाहने वालों  की पसंद को ध्यान में रखकर. इस बारे में राज महाजन (संगीतकार और मोक्ष म्यूजिक -सी.इ.ओ) कहते हैं, “ऑडियंस ही सब कुछ तय करती है. उन्हीं के टेस्ट को ध्यान में रख कर काम किया जाये तो ज़रूर कामयाबी मिलती है. अच्छा लगता है जब आप लोग इतना प्यार देते हैं.”   



इस गाने को अपने और करीब लाने के लिए चुनें ये तरीके : 



itunes पर download करने के लिए :
https://itunes.apple.com/in/album/tum-sang-dillagi-feat.-bob/id1114742934?app=itunes&ign-mpt=uo%3D4

Saavn पर सुनने के लिए :
http://www.saavn.com/s/album/hindi/Tum-Sang-Dillagi-2016/dVq,OjniPpM_

SoundCloud पर download करने के लिए :
https://soundcloud.com/musicmanoranjan/sets/tum-sang-dillagi

Hungama पर download करने के लिए :
http://www.hungama.com/#/music/album-tum-sang-dillagi-songs/18302618

Gaana24.com पर सुनने के लिए :
http://gaana24.com/Hindi/Album/Tum-Sang-Dillagi

gaana पर सुनने के लिए :
http://gaana.com/album/tum-sang-dillagi


नीचे दिए गए हैं दिल्लगी करते  हुए पल "तुम संग दिल्लगी" से 















No comments:

Post a Comment