अंगूरी भाभी को देखकर कहते नज़र आये ‘सही पकड़ें हैं...सही पकड़ें हैं’

मस्ती भरे अंदाज़ में मोक्ष म्यूजिक पहुँचीं अंगूरी भाभी


“अंगूरी : भर्भुती जी..., हम आपकी बात से नर्भस्या गए हैं !!!
 विभूति : भाभी जी, वो नर्वस होता है... नर्वस !!!
 अंगूरी : सही पकड़ें हैं” 

 मस्ती भरे अंदाज़ में  कमसिन 'अंगूरी भाभी'
आज हर घर में सही पकड़ा जाता है ! जी हां बिल्कुल, छोटे पर्दे का बहुचर्चित वाक्य “सही पकड़ें हैं” अब तो आम लोगों के जीवन और दिनचर्या में इस तरह से रच-बस गया है, मानो इसके बिना किसी की बात ही पूरी न हो ! जानबूझ कर किसी शब्द को गलत तरीके से कहा जाता है ताकि बाद में उसे सही पकड़ा जाए और हो भी क्यूं न ऐसा करके बात कहने का मज़ा ही दोगुना हो जाता है ! लेकिन इसका असली आनंद तो तभी आता है जब हम सबकी प्यारी, मासूम, कमसिन, और हरी-भरी “अंगूरी” भाभी इसे कहें ! देखा जाए तो इन तीन शब्दों में ऐसा कुछ नहीं जो इनका जादू सिर चढ़कर बोले ! अंदाज़ तो कहने वाले का है, कितनी खूबसूरती से हंसकर भाभी सही पकड़ती हैं !  


गाने के एक दृश्य में अंगूरी भाभी से जूते खाते सिराज खान
संगीत जगत की बहुचर्चित कंपनी मोक्ष म्यूजिक में नज़र आई “अंगूरी भाभी” ! अब आप सोचेंगे, जो भाभी हमेशा अपने घर में ही पायी जाती हैं वो म्यूजिक कंपनी क्या करने पहुँच गईं ! ख़बरों के अनुसार, प्यारी अंगूरी भाभी यहाँ किसी गाने के शूट पर पहुंची थीं ! जी हाँ, मोक्ष म्यूजिक कंपनी एक ऐसा गाना मार्किट में उतारने वाली है जिसमें हरदिल अज़ीज भाभी जी अपने लटके-झटके दिखातीं नज़र आएँगी और साथ ही नज़र आयेंगे ‘लाफ्टर फेम’ सिराज खान ! खास बात है, इस गाने में अपनी आवाज़ दी है खुद सिराज खान ने और इसे ख़ास बनाया है सिंगर मिस चेतना ने जिन्होंने बार-बार सही पकड़ा है ! शूट के दौरान अंगूरी भाभी अपने चिर-परिचित अन्दाज़ में खूब मस्ती करती दिखीं ! सूत्रों की माने, बहुत जल्द यह गाना मार्किट में आने वाला है जिसे रिलीज़ करेगा “मोक्ष म्यूजिक” !


अंगूरी भाभी के इस मस्ती भरे अंदाज़ को देखकर यूनिट के लोग भी सकते में आ गए ! लेकिन भाभी इस गाना का मज़ा खूब ले रहीं थी और साथ ही साथ खूब लटके-झटके भी दिखा रहीं थीं ! अब इंतज़ार है इस गाने के मार्किट में आने का ! देखने वाली बात यह रहेगी कि, मोक्ष म्यूजिक और अंगूरी भाभी मार्किट को कितना सही पकड़ पाते हैं !

No comments:

Post a Comment