देशभर से होकर गुज़रेगी रॉक स्टार सीज़न 2 की खोज की रेल, शुरुआत हो चुकी है देश की राजधानी दिल्ली से, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए क्लिक करें वेबसाइट पर

किस्मत चमकेगी एक बार फिर आगया है ‘रॉकस्टार की खोज’

मोक्ष म्यूजिक की खोज एक बार फिर शुरू

कहते हैं न किस्मत का दरवाज़ा एक ही बार खुलता है लेकिन, यहाँ एक बार फिर से किस्मत खोल रही है तरक्की का दरवाज़ा । एक बार फिर से होंगे आपके सपने सच !  क्यूंकि मोक्ष म्यूज़िक ढूंढ रहा है अपना नया रॉकस्टार ! तो अब देर किस बात की, उठिए और भाग लीजिये "रॉकस्टार की खोज सीजन-2" में !

अगर आप में है वो बात, जो पहुंचे सीधा दिल की गहराइयों तक, तो प्लेटफार्म मिलेगा मोक्ष म्यूज़िक में ! अगर आप गा  सकते हैं तो तैयार हो जाएं ! मार्च से शुरू होने जा रहा है मोक्ष म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत रॉकस्टार की खोज का सफ़र ! ये सफ़र कई शहरों से होकर गुज़रेगा ! जिसकी शुरुआत होने जा रही है देश की धड़कन दिल्ली से ! रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं जो बिल्कुल मुफ़्त हैं ! इसके लिए आपको मोक्ष म्यूजिक की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा ! तीन चरण में होने वाली इस खोज के विजेता की घोषणा चौथे चरण में की जायेगी और वही इसका अंतिम चरण भी होगा ! इसके बाद शुरू होगा सपनों में रंग भरने का सिलसिला ! गाने का पहला राउंड मार्च के महीने के दुसरे शनिवार (12 मार्च) को रखा गया है !


 अश्वनी राजपूत ( वाईसप्रेज़िडेंट-मोक्ष म्यूजिक) 
इस मेगा ऑडिशन के बारे में कंपनी (मोक्ष म्यूजिक) के वाईस प्रेज़िडेंट अश्वनी राजपूत कहते हैं, “कंपनी को तलाश है एक उम्दा आवाज़ की, जिसे आने वाले 5 साल के लिए मिलेगा एक सुन्हेरा मौका ! इन पांच सालों में कंपनी चुने हुए रॉकस्टार के ऑडियो और वीडियो को रिकॉर्ड करेगा वह भी अपनी लागत पर ! इतना ही नहीं आने वाले 5 साल के दौरान कंपनी लगभग  120  से 150 गाने रिकॉर्ड कर प्रमोट करेगी, जो पहुंचेंगे दुनिया के कोने-कोने में ! इसके अलावा मोक्ष म्यूज़िक समय-समय पर बड़े-बड़े म्यूजिक कॉन्सर्ट भी करता है जिसमें विजेता (रॉकस्टार) को परफॉर्म करने का मौका मिलेगा ! मोक्ष म्यूजिक अपने स्ट्रांग नेटवर्क के जरिये गानों को दुनिया भर में फहलाता है साथ ही हमारा प्रमोशन करने का तरीका सभी से एकदम अलग है !”


सूत्रों की माने तो, सीज़न वन की तरह इस सीज़न में भी काफी कुछ धमाकेदार होने जा रहा है ! इस बार कुछ सरप्राइज़ भी हैं, जिनका ख़ुलासा होगा सही वक्त आने पर यानि आने वाले मार्च के महीने में !


राज महाजन ( संगीतकार , मैनेजिंग डायरेक्टर , म्यूजिक कंपोजर )
इस सीज़न को लेकर सभी लोग काफी उत्साहित नज़र आये ! इस बारे में ख़ुद मोक्ष म्युज़िक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर, म्यूजिक कंपोजर और मेंटर राज महाजन  भी उत्साहित दिखे ! बकौल राज, “इतने बड़े लेवल पर कंपनी इस इवेंट को करने जा रही है ! इससे जुड़ी सभी जरुरी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं ! रॉकस्टार का चुनाव कई चरणों में होगा ! सभी चरण काफी कठिन होने वाले हैं क्यूंकि हम तलाश रहे हैं एक बेमिसाल आवाज़, जिसकी हमारे साथ-साथ दुनिया भी कायल हो जाए ! सिंगिंग से लेकर परफॉरमेंस तक सभी पर गौर किया जाएगा ! जो इन सभी मानकों पर खरा उतरेगा वही होगा रॉकस्टार ! व्यक्तिगत तौर पर मैं काफी उत्साहित हूँ ये जानने के लिए कि, इस बार ऑडिशन में आने वाला पूल कैसा होगा ! जैसा कि, सभी जानते हैं सीज़न-1 से हमारे पास बेहतरीन सितारे पहले ही आ चुके हैं ! मिस चेतना, हरदिल अज़ीज़ डायमंड और रैपस्टार बॉब राय्म्स ये तीन हैं पिछले सीज़न की हीरे, जिनके कई सुपरहिट गाने आप सुन चुके हैं ! मैं उम्मीद करता हूँ आने वाला पूल भी शानदार होगा !”  


वहीँ इस बारे में हमने और ज्यादा जानने के लिए कंपनी की क्रिएटीव हेड मेघा वर्मा से बात की ! मेघा कहती हैं, “इस बार हमने इवेंट को और ज्यादा मज़ेदार बनाया है ताकि इसमें भाग लेने वालों को और ज़्यादा मज़ा आये ! इस बार हमने इसका रजिस्ट्रेशन भी ऑनलाइन किया है ताकि लोगों को अपना आवेदन करने में आसानी हो जाए ! कुछ सरप्राइज़ भी हैं यानि इस बार हारने वाला हारेगा नहीं और सभी प्रतियोगियों से मैं यही कहना चाहूंगी कि, सीज़न-2 सीज़न-1 से काफ़ी अलग होने के साथ-साथ चुनौतियों भरा है ! आत्मविश्वास और कड़ी मेहनत के बल पर ही कुछ भी पाना मुमकिन है !”


वाकई में आपके सपनों के पीछे कोई खड़ा हो तो अच्छा लगता है ! मोक्ष म्यूजिक ऐसी ही कम्पनी है जो आपके सपनों को आपसे बेहतर समझती हैं ! आप भी अपनी किस्मत आज़माएं और खुद को बुलंदियों के आसमान पर ले जाएं ! इस मौके को हाथ से जाने दे, दरवाज़े पर हुई इस दस्तक को पहचाने ! कॉन्फिडेंस और परफॉरमेंस के दम पर ही बनेगा मोक्ष म्यूज़िक का रॉकस्टार ! 


ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए मोक्ष म्यूजिक की वेबसाइट पर क्लिक करें या इन नंबर्स पर कॉल करें !

वेबसाइट – www.moxxmusic.in/RockStarKiKhoj
नंबर्स – 8800564441
          8800196789





No comments:

Post a Comment