कुछ इस तरह से दिखता है “सोचा न था ज़िन्दगी”, फर्स्ट लुक ने किया क्रेज़ी

  पिंक सिटी में शूट करने पहुंचे डिंपल बॉय डायमंड 


हम इंसान सोचते कुछ हैं और होता कुछ है...हमें चलाने वाली है ये ज़िन्दगी ! इसी के  भरोसे इन्सान अपने सारे सपने संजो लेता है ! लेकिन ये है कि, किस करवट बैठ जाये कोई नहीं जानता ! जब सब कुछ हमारे दिल के मुताबिक होता है तभी अचानक ऐसा सैलाब लाती है कि, सब कुछ हाथों से फिसलता हुआ लगता है ! ऐसे में ज़िन्दगी से एक फ़ासला बन जाता है ! ये फासले हम पर क्या असर डालते हैं ! इन फ़ासलों से क्या हम टूटते हैं या इसी को अपनी ताकत बनाकर आगे बढ़ जाते हैं ! बस यही दिखाया है मोक्ष म्यूजिक के आगामी विडियो “सोचा न था ज़िन्दगी" में ! जिसे अपनी आवाज़ से खुबसूरत बना दिया डिंपल बॉय डायमंड ने ! इससे पहले भी डायमंड और मोक्ष म्यूजिक मिलकर कई बेहतरीन गाने संगीत प्रेमियों के लिए गा चुके हैं ! भीगा बदन तेरा देखके, कभी न कभी कवर, तू ही तू ख़ास तौर पर खूब पसंद किये गए !



'सोचा न था ज़िन्दगी' से लिया गया एक दृश्य
लेकिन यह (सोचा न था ज़िन्दगी) गाना कई मायनों में ख़ास है, इसमें डायमंड एक्टिंग के जलवे दिखाते नज़र आयेंगे ! दिल्ली से बहुत दूर राजस्थान, जयपुर, बीकानेर और जैसलमेर में फिलहाल डायमंड एक्शन, रोलिंग, कट में उलझे हुए हैं !
इस गाने को लेकर डायमंड काफी मेहनत कर रहे हैं ! इसी बारे में जब उनसे पूछा गाया, बकौल डायमंड “मुझे यहाँ आकर बहुत अच्छा लग रहा है ! इसका फर्स्ट लुक रिलीज़ हो गया है ! जिसमें आप देख सकते है कि, किस तरह से एक इंसान अपनी यादों से बंधा है ! उनमें जकड़ा हुआ है ! पुरानी यादों के बोझ को ढ़ोता हुआ आगे बढ़ा चला जा रहा है ! जहाँ तक हम बात करे सिंगिंग के बारे में, तो सोचा न था अब तक गाया हुआ मेरा सबसे पसंदीदा गाना है, जिसे मैंने दिल से निभाया है और अब इसमें मैं एक्टिंग भी कर रहा हूँ ! एक सिंगर के लिए इससे अच्छा और क्या हो सकता है कि, वह गाये भी और एक्टिंग भी करे ! हम अभी यहाँ राजस्थान में शूट कर रहे हैं ! बहुत अच्छा लग रहा है ! काफी मेहनत भी करनी पड़ रही है ! लेकिन मज़ा आ रहा है और ऐसा मेरा मानना है कि, जब ये रिलीज़ होगा आपको बहुत पसंद आएगा !”


जैसलमेर में शूट के दौरान मस्ती के पल बिताते एक्टर-डायरेक्टर 
मज़ा तो आएगा ही काम के साथ-साथ घूमना भी होगा इतनी खुबसूरत जगह पर काम करने का कुछ तो फाएदा होना चाहिए ! गाने के कांसेप्ट को इसके डायरेक्टर का कहना है, “आपने इस तरह का विडियो शायद ही देखा हो, ज़िन्दगी के थीम पर बना यह गाना जितना आपको सुनने में पसंद है उससे बी अच्छा देखने में लगेगा ! आजकल का एक ट्रेंड भी है जो सिंगर होता है वही एक्टर भी होता है ! हमने भी कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की है ! लेकिन फिर भी यह गाना दुसरे सभी गानों से आपको अलग ही लगेगा ! बहुत जल्द आपके सामने होगा “सोचा न था ज़िन्दगी” !


मोक्ष म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत “सोचा न था ज़िन्दगी” आगामी कुछ दिनों में आपके सामने होगा ! जिसे आप कहीं भी कभी भी देख सकेंगे सिर्फ एक क्लिक करने पर !

सोचा न था ज़िन्दगी सभी डिजिटल स्टोर्स पर आप सुन सकते हैं - 

https://itunes.apple.com/in/album/socha-na-tha-zindagi-single/id1076311953

https://www.amazon.com/dp/B01AS3333E/ref=dm_ws_tlw_trk1

https://soundcloud.com/binacatunes-media-pvt-lt/sets/socha-na-tha-zindagi

http://www.saavn.com/s/album/hindi/Socha-Na-Tha-Zindagi-2016/lRP-LKaxzeo_

http://gaana.com/album/socha-na-tha-zindagi

http://www.hungama.com/#/music/album-socha-na-tha-zindagi-songs/17221876


इस गाने का संगीत दिया है राज-रमेश की प्रसिद्ध जोड़ी ने ! हमेशा बेजोड़ और उम्दा काम करने की लालसा रखने वाली ये संगीतकार जोड़ी भी काफी उत्सुक है इस गाने को लेकर ! उनके मुताबिक, “गाना काफी अच्छा और अलग है ! हमारी कोशिश रहती है कि, ऑडियंस को नया लेकिन अच्छा मिले ! ‘और सोचा न था’ के साथ हमने यही कोशिश की है !”

सूत्रों के मुताबिक, गाना की शूटिंग ज़ोरों-शोरों पर है ! फिलहाल डायमंड और शूटिंग क्रू जयपुर में है ! और ज्यादा अपडेट के लिए जुड़े रहिए मोक्ष म्यूजिक से...जहाँ मिलता है आपको फुल ऑन एंटरटेनमेंट ! "सोचा न था ज़िन्दगी" के फर्स्ट लुक ने क्रेज़ी कर दिया है ! अब इंतज़ार है इसके रिलीज़ का !



No comments:

Post a Comment