कथनी और करनी में कोई फ़र्क नहीं, फैशन शो के विजेताओं को मिला विडियो में ब्रेक

“आदमी वही जो, जुबां पर कायम रहे” – राज महाजन


विडियो से लिया गया एक दृश्य
कुछ दिनों पहले दिल्ली में हुए एक फैशन शो के दौरान चुने गए हितेश खन्ना और करिश्मा को मिला उनका पहला बड़ा ब्रेक ! ये ब्रेक देने वाले थे राज महाजन जो इस फैशन शो में गेस्ट ऑफ़ ऑनर के तौर पर नज़र आये ! वहीँ रैंप वॉक के दौरान राज महाजन जैसे जौहरी की नज़र पड़ी इन दो नए तारों पर ! हमेशा नए टैलेंट को प्रमोट करने वाले मोक्ष म्यूजिक के एम.डी. राज महाजन के मुताबिक, “अच्छा लगता है जब कोई आपकी उम्मीदों पर खरा उतरता है ! फैशन शो सभी प्रतियोगी अच्छे थे ! लेकिन कुछ में मुझे अलग ही बात नज़र आई ! वैसे भी नए खून में जोश बहुत होता है ! मेरा ऐसा सोचना है कि, अगर ज़रूरत के समय किसी को प्लेटफार्म दिया जाए तो बेहतर काम की उम्मीद की जा सकती है ! यह मेरा नजरिया है कि, जो हम कहें उसी पूरा भी करें ! मोक्ष म्यूजिक के आने वाले विडियो में आप और भी कई नए चेहरे देख पायेंगे जिन्हें यही से ढूँढा गया है !” 

मिस चेतना के गाये “चोरी चोरी दिल पर दस्तक” में बहुत जल्द नज़र आने वाले हैं हितेश और करिश्मा ! हाल ही में कई खुबसूरत वादियों पर इसे फिल्माया गाया ! शूटिंग को लेकर हितेश काफी उत्साहित नज़र आये और इस बारे में कहने लगे, “मैं मोक्ष म्यूजिक का धन्यवाद करता हूँ ! ख़ासतौर पर राज सर का जिन्होंने मुझे विडियो में एक्ट करने का मौका दिया ! मेरा पहले गाना हिया और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित भी हूँ ! उम्मीद करता हूँ आपको गाना अच्छा लगेगा ! मिस चेतना ने बहुत ही अच्छा गाया है ! इसका म्यूजिक भी कानों को खूब भाता है !” वहीँ इस बारे में करिश्मा कहती हैं, “मुझे बहुत मज़ा आया शूट करके ! एक अलग ही कांसेप्ट है ! ख़ास बात है कि, इसमें मुझे वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह से दिखाया है ! अमूमन या तो हम वेस्टर्न पहनते हैं या फिर इंडियन लेकिन इसका कांसेप्ट ही इस तरह से बनाया गया कि दोनों तरह से गाने पर फिट बैठे ! मैं मोक्ष म्यूजिक के साथ-साथ मेघा मैम का भी थेंक्स करना चाहती हूँ जिन्होंने बहुत ही खूबसूरती सी इसे डायरेक्ट किया ! लगा ही नहीं की मैं पहली बार इनके साथ काम कर रही हूँ ! अब बस इंतज़ार है गाने के सबके सामने आने का ! यहाँ मैं राज सर के लिए एक बात कहना चाहती हूँ हम लोगों के बहुत सारे सपने होते हैं ! मॉडलिंग जैसे क्रिएटिव फील्ड में जहाँ सब एक दुसरे को गिराने की सोचते हैं, वहीँ राज सर दूसरों से बेहद अलग जान पड़ते हैं! वो जो कहते हैं, वही करते हैं !”

संगीतकार राज-रमेश के निर्देशन में इसका (चोरी-चोरी दिल पर दस्तक) संगीत तैयार किया गाया है ! अपने इस गाने के बारे में मिस चेतना कहती हैं, “मुझे एक किस्सा याद आता है ! इसकी रिकॉर्डिंग हमने तीन दिन में की ! तीन दिन तक रमेश सर मेरे बिगड़े सुरों को सँभालते रहे ! मेरे साथ-साथ उन्होंने बहुत मेहनत की है इसे आप तक पहुंचाने के लिए ! ये अब तक का मेरे सबसे पसंदीदा गाना है ! लेकिन मेरी पसंदीदा लाइन है ‘तुम हो सीने की धड़कन, तुम हो मेरे खुदा, तेरे बिना अब तो जीना मुमकिन न होगा मेरा !

एक्टर हितेश को सीन समझाती मेघा वर्मा 
कई बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माए गए इस गाने को लेकर मेघा वर्मा (विडियो निर्देशिका- चोरी-चोरी दिल पर दस्तक) कहती हैं, “वाकई में बहुत मज़ा आया इन नए आर्टिस्ट के साथ कम करके ! राज सर ने बहुत उम्दा कदम उठाया है, नए टैलेंट को एक प्लेटफार्म देकर ! नए आर्टिस्ट के साथ काम करने का सबसे बड़ा फाएदा होता है इनमें सीखने का ज़ज्बा होता है !  चीज़ों को एक्स्प्लोर करना चाहते हैं ! ये गाना मेरा भी फ़ेवरेट है ! मोक्ष म्यूजिक की कमाल की पेशकश है और राज सर का धन्यवाद करती हूँ जिन्होंने फिर मुझे मौका दिया गाने को डायरेक्ट करने का ! ”

फिलहाल इसकी शूटिंग पूरी करली गयी है ! पोस्ट प्रोडक्शन के बाद आपके सबके सामने होगा संगीतकार राज-रमेश का चोरी-चोरी दिल पर दस्तक... 

फिलहाल, इस गाने का ऑडियो रिलीज़ हो चुका है, 

इस गाने का कॉलरट्यून डाउनलोड करने के लिए : 
http://www.mobilemanoranjan.com/Hindi/Chori-Chori-Dil-Pe-Dastak/Song/Chori-Chori-Dil-Pe-Dastak

Download this song on itunes :
https://itunes.apple.com/in/album/chori-chori-dil-pe-dastak/id1088558895?app=itunes&ign-mpt=uo%3D4

Download this song from Amazon
https://www.amazon.com/dp/B01CBIUUJO/ref=dm_ws_tlw_trk1

Listen this song on Gaana
http://gaana.com/song/chori-chori-dil-pe-dastak

Listen this song on Saavn
http://www.saavn.com/p/song/hindi/Chori-Chori-Dil-Pe-Dastak/Chori-Chori-Dil-Pe-Dastak/RS1adQxFAkI

Download this song from Hungama
http://www.hungama.com/music/song-chori-chori-dil-pe-dastak/17471287

Download this song from Gaana24.com
http://gaana24.com/Hindi/Album/Chori-Chori-Dil-Pe-Dastak

Listen this song on SoundCloud
https://soundcloud.com/musicmanoranjan/chori-chori-dil-pe-dastak?in=musicmanoranjan/sets/chori-chori-dil-pe-dastak  

No comments:

Post a Comment