'भीगा बदन' की सफलता के बाद राज महाजन का तोहफा लव बर्ड्स के लिए

इज़हार करना हुआ और भी आसान, मोक्ष म्यूजिक लेकर आया है ‘तेरी हर अदा’

कभी कभी हम जो कहना चाहते हैं उसमे हमारी जुबां हमारा साथ नहीं देती. यह तब ज़रूर होता है जब हम किसी से अपने प्यार का इज़हार करना चाहते हैं और कर नहीं पाते. 


संगीतकार और मेंटर राज महजन 
तो अब आप घबराइए मत. संगीत निर्देशक राज महाजन लाये हैं प्यार भरे दिलों के लिए प्यार की सौगात "तेरी  हर अदा. ख़ासतौर पर प्यार के एहसास में डूबे यंग लव बर्ड्स के लिए बने इस गाने का म्यूजिक दिया है खुद राज महाजन ने. गर्मियों की तपती धूप में तेरी हर अदा जैसी दिलकश धुन किसी बारिश की फुहार से कम नहीं. अपनी इस दिलकश धुन के बारे में संगीत निर्देशक राज महाजन कहते हैं, "तेरी हर अदा बहुत ही सादी और मीठी कम्पोजीशन है,  प्रवेश ने इसे जितना अच्छा लिखा है  उससे कई गुना बेहतर इसे गया भी है . जो भी इसे सुनेगा इसकी तारीफ किये बिना रह नहीं पायेगा ऐसा मेरा मानना है और ये हर उम्र के लोगों को पसंद आयेगा . हमारी यही कोशिश रहती है  कि हम आपको आपकी पसंद के गाने देते रहे .”




                                             विडियो से लिया गया एक दृश्य
'तेरी हर अदा' मोक्ष म्यूज़िक का बनाया तोहफा है हर प्यार करने वाले के लिए. जो दिल में प्यार के जज़्बात तो रखता लेकिन शायद कह नहीं पाता.  हाल ही में इसे कई खूबसूरत जगहों पर इसे फ़िल्माया गया. बहुत जल्द आपको इस विडियो में नज़र आयेगे सौरभ टंडन और निशा महतो. सौरभ इससे पहले भी मोक्ष के कई म्यूजिक एलबम्स में नज़र आ चुके हैं. इस बारे में सौरभ कहते हैं, “मैं पहले भी मोक्ष म्यूजिक की कई एलबम्स में काम कर चूका हूं, अच्छा लगता है जब कोई अच्छा काम करता हैं और दिल्ली में शायद ही कोई ऐसी कंपनी होगी जो नए लोगों को एक प्लेटफार्म देती है. एक बात राज सर के बारे में ज़रूर कहूँगा, ये अगर ना होते तो दिल्ली वालों को धक्के खाने पड़ते. इनकी वजह से ही आज मेरी एक पहचान है. ये किसी गॉडफ़ादर से कम नहीं. थैंक्यू सर और मैं तो आगे भी मोक्ष के साथ जुड़ा रहूंगा. 





बोट में रोमांस करते मॉडल सौरभ टंडन और निशा
अपनी पहली विडियो एल्बम को लेकर निशा महतो भी काफी खुश हैं और अपने एक्सपीरिएंस के बारे में बताती हैं, तेरी हर अदा मेरा पहला विडियो है, मुझे अलग अलग लोकेशन पर एक्ट कने का मौका मिला ये सबसे अच्छी बात है क्यूंकि मुझे घूमना बहुत पसंद है. थैंक्यू राज सर आपने मुझे ये मौका दिया और उम्मीद करती हूँ आगे भी मैं मोक्ष म्यूजिक के साथ काम करती रहूंगी, किसी न्यू कमर पर भरोसा करना मुश्किल होता है लेकिन राज सर हमेशा नए लोगो को ही मौका देते हैं. क्यूंकि उनका (राज महाजन) मानना है कि नए लोगों में गजब का ज़ज्बा और लगन होती है. खुद को साबित करने की एक ललक सी होती है.


गौरतलब है कि मोक्ष म्यूजिक का तेरी हर अदा पहले ही मार्किट में अपनी धाक जामा चुका है. लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया, अब इसके विडियो से भी यही उम्मीद है. विडियो की कमान संभालने वाले देव (विडियो निर्देशक) का कहना है, मैंने इससे पहले भी कई एलबम्स डायरेक्ट किये हैं सभी गाने अच्छे थे लेकिन तेरी हर अदा के बारे में एक ख़ास बात कहना चाहूँगा मेरी लाइफ का अब तक सबसे बेहतरीन काम है. एक डायरेक्टर तभी अच्छा काम कर पता है जब उसके एक्टर्स पूरा सपोर्ट करें. सौरभ और निशा ने अच्छा किया है. सबसे ज्यादा कमाल तो राज सर ने किया है इतना बेहतरीन गाना बनाया है. अभी तक इसकी धुन मेरे दिल–ओ-दिमाग में बसी है.


कलाकारों से सीन के बारे में समझाते विडियो डायरेक्टर देव 

फ़िलहाल तेरी हर अदा की एक छोटी सी झलक आप सबके सामने हैं यानि सभी डिजिटल स्टोर्स पर इसका टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिसे ऑडियंस खूब पसंद भी कर रही है. बहुत जल्द इसका पूरा विडियो भी आप देख सकेंगे. मोक्ष म्यूजिक और राज महजान ऐसे ही बेहतरीन गाने अपने चाहने वालो के लिए लाते रहेंगे.



नीचे इसी गाने पर फिल्माए कुछ और दृश्यों की एक झलक :














इस खूबसूरत गाने को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए तरीके को अपनाएँ : 






itunes पर download करने के लिए :
https://itunes.apple.com/in/album/teri-har-adaa-single/id1016350628


Saavn पर सुनने के लिए :
http://www.saavn.com/s/album/hindi/Teri-Har-Adaa-2015/qSpfSRSiyug_


Gaana पर सुनने के लिए :
http://gaana.com/album/teri-har-adaa


SoundCloud पर download करने के लिए :
https://soundcloud.com/musicmanoranjan/sets/teri-har-adaa


Hungama पर download करने के लिए :
http://www.hungama.com/#/music/album-teri-har-adaa-songs/15010203


Gaana24.com पर सुनने के लिए :
http://gaana24.com/Hindi/Album/Teri-Har-Adaa







No comments:

Post a Comment