मोक्ष म्यूजिक ने शुरू कर दी है खोज, क्या आप हैं "रॉकस्टार "



 मोक्ष म्यूजिक ने शुरू कर दी है खोज, क्या आप हैं "रॉकस्टार "

अगर आप बनना चाहते हो रॉकस्टार, तो मोक्ष म्यूजिक करेगा आपके सपने साकार 



कहते है न किस्मत का दरवाजा एक ही बार खुलता है। तो अब है मौका, मोक्ष म्यूज़िक ढूंढ रहा है अपना अगला नया रॉकस्टार। एक ऐसा प्लेटफार्म जो करता है आपके सपनों को पूरा, भरता है उनमें रंग ! तो अब देर किस बात की, उठिए और भाग लीजिये मोक्ष म्यूजिक के  कांटेस्ट "रॉकस्टार की खोज" में ! अगर आप में है वो बात जो छूएगी मन को, तो प्लेटफार्म देगा मोक्ष म्यूज़िक। अगर आप गा  सकते है तो आएये इस शनिवार को मोक्ष म्यूजिक में रजिस्ट्रेशन करिये बिलकुल "मुफ्त" और कंपनी देगी आपको मंच, आपकी छुपी प्रतिभा दिखाने का ! हो सकता है, अगली बार रॉकस्टार आप ही हो ! इसके लिए आपको जुलाई और अगस्त के किसी भी शनिवार को 11 बजे से पहले जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा और उसी ही दिन आपका ऑडिशन का पहला राउंड हो जाएगा। इसके बाद कंपनी चुने हुए प्रतिभागियों को एक महामंच पर लांच करेगी, जहां से चुने जाएंगे मोक्ष म्युज़िक के दमदार रॉकस्टार।

अगर आप बनना चाहते हो रॉकस्टार, तो मोक्ष म्यूजिक करेगा आपके सपने साकार 



कंपनी चाहिए एक उम्दा आवाज़ जिसे देंगे मौका पुरे 5 साल के लिए ! इन पांच सालों में मोक्ष म्यूज़िक चुने हुए रॉकस्टार के ऑडियो और वीडियो को रिकॉर्ड करेगा वह भी अपनी लागत पर। 5 साल के दौरान कंपनी लगभग  120  से 150 गाने रिकॉर्ड कर प्रमोट करेगी जो पहुंचेंगे दुनिया के कोने-कोने में। गौरतलब है की मोक्ष के गाने पुरे विश्व में देखे और सुने जाते हैं। अपने सहायक डिजिटल स्टोर्स जैसे कि गाना डॉट कॉम, सावन डॉट कॉम, साउंडक्लाउड डॉट कॉम, वोडाफोन म्यूजिक, नोकिआ रेडियो, आइट्यून्स, बिस्कुट डॉट कॉम,  मोबाइलमनोरंजन डॉट कॉम, हंगामा डॉट कॉम , यूट्यूब, डैलीमोशन, वेवो, विमेओ, मुज़ु टीवी जैसे 150 म्यूज़िक साइट्स के अलावा भारत के सभी मोबाइल ऑपरेटर्स पर कॉलर ट्यून के माध्यम से मोक्ष म्युज़िक अपने गानो का प्रमोशन करता है। प्रति महीने कम से कम 12  से 15 लाख लोग पुरे विश्व में मोक्ष म्यूज़िक के गानो को सुनते और डाउनलोड करते हैं। मोक्ष म्यूज़िक समय समय पर बड़े बड़े म्यूजिक कॉन्सर्ट भी करता है जिसमे वो अपने रॉकस्टार्स को परफॉर्म करवाता है।      

 
मोक्ष म्यूजिक के मैनेजिंग डायरेक्टर और संगीतकार राज महाजन 

मोक्ष म्युज़िक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर, म्यूजिक कंपोजर और मेंटर राज महाजन  ने कहा, "रॉकस्टार का चुनाव कई चरणों में होगा ! सिंगिंग से लेकर परफॉरमेंस तक सभी पर बारीकियों से गौर किया जाएगा ! प्रतिस्पर्धा बहुत रहेगी। जो इन सभी मानकों पर खरा उतरेगा वही होगा रॉकस्टार।  5  साल के दौरान हम चुने रॉकस्टार पर बहुत  बजट खर्च करेंगे और रॉकस्टार को मैनेज करेंगे।"  कंपनी के  वाईस प्रेजिडेंट अश्वनी ने प्रेस-कांफ्रेंस के दौरान आने वाले सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी। इसी मौके पर कंपनी की क्रिएटिव हेड मेघा वर्मा ने प्रतिभागियों को हिदायत दी की ऑडिशंस के दौरान कॉन्फिडेंस बनाये रखना बेहद ज़रूरी होगा जिससे कि परफॉरमेंस पर कोई असर न पड़े !

तो समय रहते जाग जाएं।  आप भी अपनी किस्मत आजमाए और खुद को बुलंदियों के आसमान पर ले जाए ! इस मौके को हाथ से न जाने दे, दरवाज़े पर हुई इस दस्तक को पहचाने।  हो सकता है किस्मत यही से चमके। कॉन्फिडेंस पर परफॉरमेंस के दम पर ही बनेगा मोक्ष म्यूज़िक का अगला रॉकस्टार।  

No comments:

Post a Comment