गायक प्रवेश ने किया माहौल रुमानी

गायक प्रवेश ने किया माहौल रुमानी

"तेरी  हर अदा, तेरी हर वो बात, तेरी हर हंसी, तेरी हर मुलाक़ात" संगीतकार राज-रमेश और सिंगर प्रवेश सिसोदिया की तिकड़ी की एक और बेहतरीन पेशकश ! 'अलविदा' की कामयाबी के बाद ख़ासकर लव बर्ड्स यानि प्रेमी युगल को डेडिकेट करती इस (तेरी हर अदा) धुन के बोल लिखे है खुद प्रवेश ने और इसे खूबसूरती से सजाया है राज-रमेश के जोड़ी ने !


हाल ही में हुआ तेरी हर अदा का लांच जिसमें नज़र आये मोक्ष म्यूजिक के वाईस प्रेजिडेंट अश्वनी राजपूत, सिंगर प्रवेश सिसोदिया के साथ संगीत निर्देशक राज-रमेश और इस मौके को अपनी मौजूदगी से खास बनाया चीफ गेस्ट सुशील उपाध्याय (निगम पार्षद, अध्यक्ष-पर्यावरण समिति) ने ! सभी की मौजूदगी में किया गया तेरी हर अदा का अनावरण !

मॉनसून के इस दिलकश मौसम को ख़ास बनाती तेरी हर अदा के बारे में संगीत निर्देशक राज-रमेश का कहना था! बकौल राज "तेरी हर अदा बहुत ही सादी और मीठी कम्पोजीशन है, प्रवेश ने इसे जितना अच्छा लिखा है  उससे कई गुना बेहतर इसे गया भी है ! ये हर उम्र के लोगों को पसंद आयेगा !  हमारी यही कोशिश रहती है  कि हम आपको आपकी पसंद के गाने देते रहे !"

तेरी हर अदा, मोक्ष म्यूज़िक का बनाया तोहफा है हर प्यार करने वाले के लिए ! जो दिल में प्यार के जज़्बात तो रखता लेकिन शायद कह नहीं पाता ! इसे बारे में मोक्ष म्यूज़िक के वाईस प्रेजिडेंट अश्वनी राजपूत का कहना था, 'ये खासकर यंग जनरेशन को सोचकर बनाया गया है वैसे तो प्यार के इज़हार के लिए कोई उम्र नहीं होती ! ये सभी डिजिटल स्टोर्स पर मिलेगा !'


मीडिया से मुखातिब होते गायक प्रवेश
रिलीज़ के मौके पर पहुंची मीडिया ने तो रोमांटिक माहौल का मज़ा ही बांध दिया ! प्रवेश से उनके भविष्य के बारे पूछने पर क्या जवाब दिया, 'मुझे बहुत ख़ुशी है कि आज मोक्ष म्यूज़िक और राज सर  साथ ये मेरा दूसरा सोलो ट्रैक है ! जहाँ तक इसके लिरिक्स की बात है तो मैंने युही लिख दिया किसी के ख्यालों  में गुम होकर ! लेकिन इसे गाने के काबिल बनाया राज-रमेश  सर ने ! मैं सर को थैंक्यू कहता हूँ और साथ में ये भी, कि ऐसे ही खूबसूरत गाने  बनाते रहिए और मुझे  गवाते रहिये ! अपनी गायकी को लेकर काफी संजीदा प्रवेश ने  माहौल को रूहानी बना दिया, जब उन्होंने गाया ‘तेरी हर अदा और सईयां .... सईयां !’ मीडिया हो और कुछ हटके न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता ! लांच के मौके पर पहुंचे चीफ गेस्ट सुशील उपाध्याय जो असल में तो राजनीति से ताल्लुक़ रखते हैं ! लेकिन सभी मीडिया वालों के कहने पर उन्हें भी कुछ गुनगुनाना पड़ा ! बस फिर क्या था उन्होंने भी अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने ही अंदाज़ में कुछ गुनगुनाया !

ऐसे ही बातों सिलसिला चलता रहा ! एक प्यार भरी, खुशनुमा शाम का अंत हुआ ..... तेरी हर अदा के साथ, जिसे गाया प्रवेश सिसोदिया ने, संगीत से सजाया राज-रमेश ने और आप सभी तक पहुंचाया मोक्ष म्यूज़िक ने !

 तो अपने प्यार को बताइये, कि वो कितना है ख़ास आपके लिए कीजिये  उससे अपने मन की बात, मोक्ष म्यूज़िक के नग्में…तेरी हर अदा के साथ !

गायक व लेखक  - प्रवेश सिसोदिया
संगीत निर्देशक - राज-रमेश
 संगीत कंपनी - मोक्ष म्यूज़िक

No comments:

Post a Comment