क्या आप में x फैक्टर, जो चमकादे आपकी किस्मत


मोक्ष म्यूजिक दे रहा है मौका आपको सितारा बनने का

सुरों के आसमान पर होगा आपका नाम   



दिल्ली की  प्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी ढूँढ रही है अपना 'सितारा' जिसमें हो 'x' फैक्टर ! जिसके लिए कम्पनी में चल रहे है ऑडिशन! लगातार चलने वाले इन ऑडिशन में कोई भी आकर अपना हुनर दिखा सकता है बशर्ते आपकी सुर और ताल की पकड़ मज़बूत होनी चाहिए !
प्रतियोगिता का निरिक्षण करते संगीतकार राज-रमेश

 वो कहते है न सुर-ताल बिना जीवन अधूरा है! पिछले दो हफ़्तों से चलने वाले इन ऑडिशन में अपनी किस्मत आजमाने आये दूर-दूर से लोग ! जिनकी आँखों में सपने थे ऊँचा उड़ने के, जो आकाश की बुलंदियों को अपनी गायिकी से छूना चाहते थे ! खचाखच भरे हॉल में लोगों की भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा था मानो जैसे सभी को ही 'स्टार' बनना हो ! लेकिन वहां तक तो वहीँ पहुंचेगा जिसमें होगा x फैक्टर ! सभी की परफॉरमेंस एक से बढ़कर एक ! कोई सुरों में लाजवाब तो किसी को ताल की बारीक समझ !

प्रतियोगिता में भाग लेती प्रतियोगी
सभी अपने आप में कम्पलीट एंटरटेनमेंट पैकेज थे ! कई राउंड्स में होने वाले इन ऑडिशन का विजेता चुना जाएगा आने वाले कुछ महीनों में ! इन सभी के टैलेंट को लेकर संगीतकार राज-रमेश ने कहा, बकौल राज महाजन "इस बार काफी शानदार और टैलेंटेड पूल हमें देखने को मिला है जिस मकसद से हम ये कांटेस्ट चला रहें है हमें लगता है वो बहुत जल्द पूरा होने वाला है" तो वही रमेश मिश्रा के मुताबिक, " जो लोग ऑडिशन में आ रहें है उनसे मैं कहना चाहता हूँ कि, आने से पहले अपने गले को थोड़ा तैयार करके आये, जिससे यहाँ आकर गाने में आप सभी को आसानी हो" ! 

अपनी गायिकी का हुनर दिखाता एक प्रतियोगी
स्टूडियो का माहौल देखने लायक था ! हर कोई अपनी परफॉरमेंस को लेकर उत्साहित था वो वही रिजल्ट की चिंता भी चेहरे पर साफ़ नज़र आने लगी ! रॉकस्टार बनने का सपना लिए सभी को इंतज़ार था पहले राउंड के रिजल्ट का ! कुछ चेहरे पर मायूसी के बादल छाये तो कुछ के सपनों को जैसे पंख लग गए हो ! जुलाई-अगस्त के पूरे महीने चलने वाले इन ऑडिशन में रजिस्ट्रेशन कोई भी करा सकता है ! हर शनिवार 11 से पहले मोक्ष म्यूजिक के स्टूडियो में आये और फॉर्म भरकर अपनी किस्मत चमकाएं !  

No comments:

Post a Comment